[kota] - विधायक ने कहा कान खोलकर सुन लो, क्षेत्र में पानी आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो परिणाम बुरे होंगे

  |   Kotanews

कोटा. केशवपुरा, जवाहर नगर और तलवंडी क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से चल रहा पेयजल संकट दूर नहीं होने से कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा खफा हो गए। उन्होंने शुक्रवार को जलदाय विभाग के अभियंताओं को अपने कार्यालय में बुलाकर दो टूक कह दिया कि दो दिन में क्षेत्र में जलापूर्ति में सुधार नहीं होने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने जलदाय कार्यालय में धरने पर बैठने तक की धमकी दी है।

शर्मा ने कहा कि 'बार-बार आग्रह करने पर भी मेरे विधानसभा क्षेत्र में जलापूर्ति में सुधार नहीं हो रहा है। यहां का पानी छावनी में दिया जा रहा है। क्या मुझे भी दूसरे विधायकों की तरह व्यवहार करना पड़ेगा। कान खोलकर सुन लें, क्षेत्र में पानी आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो परिणाम बुरे होंगे।" अभियंताओं ने जलापूर्ति को लेकर राजनीतिक मजबूरियां गिनाने पर विधायक भड़क गए और अतिरिक्त मुख्य अभियंता हेमंत कुमार से मोबाइल पर बात की। कहा कि, 'दो दिन में जलापूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो स्थिति ठीक नहीं होगी, सोमवार तक जलापूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो आपके कार्यालय में धरने पर बैठूंगा।"

बार-बार कहने के बाद भी जलापूर्ति में सुधार नहीं हो रहा है, इसलिए सख्ती से अभियंताओं से सुधार करने को कहा है। -संदीप शर्मा, विधायक कोटा दक्षिण

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/gHIM8AAA

📲 Get Kota News on Whatsapp 💬