[lakhimpur-kheri] - दो माह से चोरी की बाइक चला रहा था दरोगा

  |   Lakhimpur-Kherinews

तिकुनियां कोतवाली में तैनात एक दरोगा करीब दो महीने से चोरी की बाइक चला रहे थे। सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल हुआ तो पुलिस ने उस बाइक को लावारिस में दर्ज कर लिया। कोतवाल ने इस प्रकरण में लापरवाही और अनुशासनहीनता बरते जाने संबंधी रिपोर्ट एसपी को भेजी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली तिकुनिया में तैनात एक दरोगा ने चेकिंग के दौरान नीले रंग की अपाचे बाइक बिना नंबर की करीब दो माह पहले सेहन खेड़ा के दो युवकों से बरामद कर बिना लिखापढ़ी के अपने कब्जे में लिया था। बताते हैं कि यह बाइक करीब आठ माह पहले पीलीभीत से चोरी हुई थी। आरोप है कि उस बाइक के कागज आदि न होने पर दरोगा बाइक खुद ही चलाने लगे। शुक्रवार को जब मामला प्रकाश में आया और दरोगा फंसते दिखे तो गुरुवार को कस्बा तिकुनियां के टायर चौराहे पर पीआरवी जवानों को लावारिस हालत में बाइक मिलना दिखाते हुए उसे जीडी में दर्ज करा दिया गया।

पुलिस से साठगांठ कर पहले बाइक थाने से ले गए थे युवक

सूत्रों के अनुसार इस बाइक को आठ माह पहले पीआरवी के जवानों ने बरामद किया था। बताया जा रहा है कि कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र के तीन युवक इस बाइक से आ रहे थे। पुलिस को देखकर युवक बाइक को छोड़कर भाग निकले थे। उसके बाद बाइक थाने आ गई। बाद में थाने से साठगांठ करके वही युवक दोबारा बाइक थाने से लेकर चले गए। दो माह पहले फिर बाइक कोतवाली में तैनात दरोगा ने चेकिंग के दौरान बाइक पकड़ ली थी। लेकिन इसकी लिखापढ़ी करने के बजाए दरोगा जी इसे खुद ही चलाने लगे।

चार दिन पहले टायर चौराहे से बाइक बरामद हुई थी। दरोगा अनिल राजपूत ने बाइक दाखिल नहीं की थी। इस संबंध में लापरवाही और अनुशासनहीनता की रिपोर्ट एसपी को भेजी गई है। बाइक आठ माह पहले बरामद हुई थी। इस बात की जानकारी नहीं है। - अजय सिंह, इंस्पेक्टर तिकुनियां

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/42tU2AAA

📲 Get Lakhimpur Kheri News on Whatsapp 💬