[lucknow] - हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से की युवती की हत्या, इस स्थिति में मिला शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका

  |   Lucknownews

बेरहम हत्यारों ने बीकेटी में 24 वर्षीय युवती का सिर काटकर हत्या कर दी। बृहस्पतिवार सुबह युवती के घर से आधा किलोमीटर दूर उसका धड़ व सिर मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर इलाके में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है।

प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तरफ से अज्ञात हत्यारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर प्रेम प्रसंग सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। रेप की आशंका से पोस्टमार्टम में स्लाइड बनवाई गई है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, युवती के पिता किसान हैं। मृतका भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी।

बृहस्पतिवार तड़के करीब तीन बजे वह नित्यक्रिया के लिए निकली थी। सुबह साढ़े पांच बजे गांव की महिलाएं बगीचे की तरफ गईं तो आम के पेड़ के नीचे युवती का शव देख हड़कंप मच गया। महिलाओं से जानकारी मिलने के बाद परिवारीजनों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया। युवती की हत्या के मामले में पुलिस को आशंका हैं कि कहीं ऑनर किलिंग तो नहीं है।

लोगों में इस बात की चर्चा थी कि आखिर इतनी रात को घर से निकलकर वह कहां गई थी। हत्या करने वाले उसके परिचित ही होंगे। प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह के मुताबिक, देर शाम तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम में यह बात साफ हो गई है कि उसकी हत्या बांका या गड़ासे से की गई है। उसने बचाव में दोनों हाथ भी आगे किए। इसके कारण अंगुलियों में कटने का भी निशान मिला है। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। स्लाइड व स्वाब बनाया गया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/gm76rwAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬