[maharashtra] - कोर्ट से केस हार चुके बेटे ने विरोधियों को खेत जोतने से रोकने बीमार और कमजोर मां को घसीटते हुए ट्रैक्टर के आगे पटक दिया

  |   Maharashtranews

वाशिम, महाराष्ट्र।यहां का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। विरोधियों को खेत जोतने से रोकने एक बेटे ने कमजोर मां को 'हथियार' बनाकर ट्रैक्टर के आगे पटक दिया। बेटा कोर्ट से केस हार चुका है। बेटे की करतूत का वीडियो शायद 2 दिन पुराना है। मामले की पुष्टि होना बाकी है।

-मामला वाशिम जिले के मालेगांव तहसील के गांव मुंगला का बताया जाता है। यहां राउत और दलवी फैमिली के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

-हाल में कोर्ट ने राउत फैमिली के फेवर में फैसला सुनाया है। राउत फैमिली ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने पहुंची थी। इसकी खबर लगने पर दलवी फैमिली भी वहां जा पहुंची। वे अपने साथ बुजुर्ग और बीमार महिला को भी लेकर गए थे।

-खेत पर दोनों फैमिली के बीच झगड़ा होने लगा। जब दलवी फैमिली ने देखा कि वे कमजोर पड़ रहे हैं, तो उन्होंने बुजुर्ग महिला को हथियार बनाया।

-बेटे ने कमजोर मां को घसीटते हुए स्टार्ट खड़े ट्रैक्टर के पहिये के नीचे पटक दिया। इसी बीच राउत फैमिली ने बुजुर्ग को हटाने की कोशिश की। इस दौरान किसी ने उसका हाथ पकड़ा, तो किसी ने पैर। फिर खींचतानी होने लगी। महिला डर के मारे कांपने लगी। कमजोरी के कारण वो उठने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/R98hzQAA

📲 Get maharashtranews on Whatsapp 💬