[mahoba] - आंधी से दो पोल टूटकर गिरे, बारह गांव की बिजली ठप

  |   Mahobanews

महोबाः शुक्रवार को तापमान 46 डिग्री पहुंचने से समूचा जिला तपता रहा। वहीं शाम को छह बजे थाना श्रीनगर के एक गांव में आई तेज आंधी से लोगों ने राहत की सांस ली लेकिन पेड़ और दो बिजली के खंभे टूट जाने से एक घंटे तक आवागमन ठप रहा। वहीं एक दर्जन गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इससे लोगों का गर्मी से बुरा हाल रहा।

शुक्रवार की शाम को थाना क्षेत्र के ग्राम बिलखी में आई तेज आंधी की चपेट में आने एक पेड़ टूटकर बिजली के तारों पर गिरा। जिससे बिजली के दो पोल टूटकर गिर गए। इससे श्रीनगर, अतरार माफ, इमिलिया, कैमाहा, पिपरामाफ, लुहेड़ी, हिलुआ, शमशेरा, फुटेरा, टपरनपुरवा, छोटी टपरियन, बड़ी टपरियरन समेत एक दर्जन गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। जिससे बिलखी गांव के लोगों को आंधी के बाद राहत तो मिल गई लेकिन अन्य गांव के बाशिंदें का गर्मी से बुरा हाल रहा।

पेड़ टूटकर सूपा मार्ग पर गिर जाने से श्रीनगर से चरखारी, मुस्करा मार्ग पर चलने वाले तमाम वाहन फंस गए। एक घंटे की मशक्कत के बाद पेड़ काटकर रास्ता साफ किया गया। इसके बाद आवागमन शुरू हुआ। वहीं बिजली न आने से भीषण गर्मी में लोगों का बुरा हाल रहा। आधा घंटे के आंधी के बाद भी गर्मी की तपिश कम हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/7Z_4mAAA

📲 Get Mahoba News on Whatsapp 💬