[mau] - बच्ची की मौत पर अस्पताल में तोड़फोड़

  |   Maunews

शहर कोतवाली क्षेत्र के सहादतपुरा स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती बच्ची की उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नर्सिंग होम में हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। हंगामे के बाद में नर्सिंग होम संचालक की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद समेत कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया।

गाजीपुर जिले के मरदह थाने के करैला गांव निवासी अभय कुशवाहा की दो साल की बेटी रागिनी की तबीयत खराब होने पर परिवार वालों सहादतपुर स्थित राहुल नर्सिंग होम में शुक्रवार की भोर में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान कुछ समय बाद बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से आक्रोशित परिजन हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। कहा कि डाक्टर ने बीमार बच्ची के इलाज में कोताही बरती और उनके आग्रह करने के बाद भी डॉक्टर बीमार बेटी को देखने नहीं आए। बच्ची का इलाज कर्मचारियों के भरोसे छोड़ दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में अप्रशिक्षित कर्मचारियों की तैनाती करके जान से खिलावाड़ किया गया है। अप्रशिक्षित कर्मचारियाें के चलते ही मासूम बच्ची की मौत हो गई। हंगामे को देख कुछ लोगों ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

उधर, बच्ची की मौत के बाद उसके शव लेकर परिजन रोते बिलखते घर चले गए। इधर, राहुल नर्सिंग होम के संचालक डाक्टर एसएन राय ने हंगामा करने वालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया। तहरीर पर पुलिस ने अभय कुशवाहा सहित कई लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ राजकुमार का कहना है कि तहरीर के अनुसार मुुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/s27emwAA

📲 Get Mau News on Whatsapp 💬