[sant-kabir-nagar] - हत्यारोपी प्रधान समेत दो भेजे गए जेल

  |   Sant-Kabir-Nagarnews

बेलहर। प्रधानी रंजिश को लेकर क्षेत्र के देवलसा गांव में रिटायर्ड कंडक्टर की हुई हत्या के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। इस हत्याकांड से गांव में तनाव कायम है। पीड़ित पक्ष गमगीन है।

इंस्पेक्टर सदानंद सिंह ने बताया कि प्रधान के चुनावी रंजिश को लेकर 20 जून की रात में देवलसा गांव निवासी 70 वर्षीय रिटायर्ड कंडक्टर सीताराम यादव की हत्या कर दी गई थी। जबकि उसके भतीजे हरेंद्र और भयहु मीरा देवी को मारपीट कर घायल कर दिया था।

इस मामले में चार आरोपियों पर हत्या और हत्या की साजिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रिटायर्ड कंडक्टर के सिर पर चोट पहुंचा कर हत्या की बात आई है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि शुक्रवार को सूचना के आधार पर हत्यारोपी प्रधान रविंद्र कुमार पुत्र बाबूलाल निवासी देवलसा और हरिश्चंद्र यादव पुत्र रामदास यादव निवासी गोड़इचा थाना दुधारा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी रामउजागिर यादव पुत्र तेजू यादव और राधेश्याम यादव पुत्र छोटेलाल यादव की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही इन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/B9Z_zAAA

📲 Get Sant Kabir Nagar News on Whatsapp 💬