[shahjahanpur] - सड़क किनारे खड़े कंटेनर ने कुचला, तीन की मौत

  |   Shahjahanpurnews

रामचंद्र मिशन क्षेत्र में हरदोई रोड पर बृहस्पतिवार रात अंश पेट्रोप पंप के सामने कंटेनर की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। ये सभी बारात में ‘लाइट’ ढोने की मजदूरी करके अपने गांव चौढ़ेरा लाल बाग लौटे थे। गांव के बाहर ही पिकअप वाहन रोकने के बाद सड़क किनारे खड़े होकर रुपये का हिसाब-किताब कर रहे थे तभी हादसा हो गया।

मरने वालों में अशफाक का बेटा शोबिन (19), बांके शाह का बेटा इस्लाम उर्फ इसराइल (25) और अशोक वर्मा का बेटा सतीश वर्मा (19) शामिल हैं। ये तीनों गांव के ही अरविंद (17) पुत्र कामता प्रसाद वर्मा, नाजिम (24) पुत्र सूबेदार, अनुज (15) पुत्र रामऔतार, हरिशरण (20) पुत्र देवी दयाल रजनीश कुमार (30) पुत्र रमेश के अलावा गांव गुवारी के रहने वाले रामकिशन के 16 वर्षीय बेटे शिवकुमार के साथ अशफाक की बैंडबाजा पार्टी के साथ कटिया पट्टी गांव गए थे। द्वारचार की रस्म पूरी होने के बाद वे सभी एक पिकअप वाहन से लाइट का सामान लेकर रात 2:15 बजे लौटे। गांव के बाहर अंश पेट्रोल पंप के सामने हिसाब-किताब करने लगे। इनमें से दो-तीन लोग वाहन पर लदी ठेली उतार रहे थे, इतने में हरदोई की ओर से आए कंटेनर ने पिकअप में टक्कर मार दी और नीचे खड़े लोगों को भी चपेट में ले लिया। टक्कर की आवाज से पेट्रोल पंप पर सोए लोग जाग गए। उन्होंने कंटेनर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बवाल होने की आशंका में रामचंद्र मिशन, सेहरामऊ दक्षिणी और रोजा थाने से काफी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए। रात में ही सीओ सिटी सुमित शुक्ला भी पहुंच गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर ने शोबिन, इस्लाम उर्फ इसराइल व सतीश को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल शिवकुमार को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Nx0E6wAA

📲 Get Shahjahanpur News on Whatsapp 💬