[sri-ganganagar] - जा रहे थे शादी की बधाई देने, और हुआ कुछ ऐसा कि...

  |   Sri-Ganganagarnews

श्रीकरणपुर.

गांव खरलां के निकट बाइक व ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार तीन जने (चचेरे भाई) घायल हो गए। गांव 25 एफ निवासी तीनों भाई गांव 9 डीडी में परिजन के यहां शादी की बधाई देने जा रहे थे। एम्बुलेंस 108 ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद हालत गंभीर होने पर दो घायलों को जिला मुख्यालय रेफर किया गया। उधर, पुलिस ने घायलों के बयान लेकर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

परिजन हो गए हैरान...

एएसआई रणवीरसिंह नायक ने बताया कि गांव 25 एफ निवासी चचेरे भाई मदनलाल (19) पुत्र भालीराम नायक, पवन (14) रामचंद्र नायक व तेजू (14) पुत्र नैणाराम नायक शुक्रवार शाम करीब पांच बजे अपनी भुआ के लडक़े की शादी होने के बाद बधाई देने के लिए पदमपुर तहसील के गांव 9 डीडी जा रहे थे। उनके परिजन पीछे से जीप पर आ रहे थे। इस दौरान गांव खरलां के बस अड्डे के निकट बाइक की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। हादसा होने पर ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। हालांकि ट्रैक्टर गांव खरलां का ही बताया जा रहा है।

आसपास दुकानदारों व राहगीरों ने तुरंत घायलों को संभाला। कुछ ही देर बाद परिजन वहां से निकले तो भीड़ देखकर रुक गए। वहां अपने ही बच्चों को लहूलुहान देखकर उनके होश उड़ गए। इस दौरान एम्बुलेंस 108 मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय चिकित्सालय ले आई। डॉ.चरणजीतसिंह रौला ने बताया कि घायल मदन के आंख के आसपास पर गंभीर चोट होने व पवन की ठोढ़ी व टांग में फै्रक्चर होने की वजह से उन्हें जिला मुख्यालय रेफर किया गया है।

Read More News...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/hH1nPwAA

📲 Get Sri Ganganagar News on Whatsapp 💬