[unnao] - भाजपा नेता के बेटे ने पड़ोसी के घर में घुसकर की मारपीट

  |   Unnaonews

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज कसबे में भाजपा नेता के बेटे ने 12 से अधिक लोगों के साथ मिलाकर गुरुवार रात पड़ोसी युवक के घर में धावा बोल दिया। लाठी और लोहे की राड से हमला कर दिया। हमले में गर्भवती महिला समेत छह लोग घायल हुए। सूचना पर पुलिस पहुंची, तब तक हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। गर्भवती की हालत गंभीर है। तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। शुक्रवार को पीड़ित डीएम से मिले। डीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने भाजपा नेता सहित दस नामजद व 12 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, बंधक बनाने सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

नवाबगंज कसबा निवासी रावेंद्र सिंह के मकान के पास ही भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य प्रवेश सिंह उर्फ सिंडीकेट का होटल है। हाईवे किनारे होटल होने से रोजाना सैकड़ों वाहन रुकते हैं। रावेंद्र ने अपने घर के बाहर वाहन खड़े होने का कई बार विरोध किया और पुलिस से शिकायत भी की। एक सप्ताह पहले रावेंद्र का प्रवेश सिंह से विवाद भी हो गया था। तभी से खुन्नस चली आ रही है। गुरुवार को रावेंद्र के भतीजे विराज का जन्मदिन था। वह भाजपा नेता के ही होटल में नाश्ता लेने गए थे। होटल मालिक रवी सिंह ने पुरानी बात को लेकर विवाद किया तो बहस हो गई। रवी सिंह ने रवेंद्र को जमकर पीटा।

रावेंद्र बिना नाश्ता लिए ही घर चला गया। रात करीब 11 बजे रवी परिवार के ही प्रवेश सिंह, विनय सिंह, अरुण सिंह, रिषी, अमरेश, प्रदीप, सिद्धार्थ, पवन शर्मा, रोहित प्रधान, रिंकू, कल्लू और करीब 12 अन्य लोगों के साथ रावेंद्र के घर पहुंचे। परिवारीजनों को उनके ही घर में बंधक बनाकर मारापीटा। महिलाओं से भी बदसलूकी की और पीटा। मारपीट में रावेंद्र, उसके पिता राजबहादुर, बड़े भाई विनोद, छोटा भाई धीरेंद्र के अलावा राधा पत्नी धीरेंद्र, सीमा पत्नी विनोद व गर्भवती महिला वंदना पत्नी रावेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गई।

लहूलुहान हालत में परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। करीब आधा घंटे बाद पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे। पीड़ित मुकदमा दर्ज कराने के लिए रात भर कोतवाली के चक्कर काटते रहे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। शुक्रवार सुबह वह डीएम रवी कुमार एनजी से मिले और मामले की जानकारी दी। डीएम ने एसपी से तत्काल मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया। एसपी हरीश कुमार के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/0B6AlQAA

📲 Get Unnao News on Whatsapp 💬