[uttar-pradesh] - यूपी: सड़क हादसों में अलग अलग 13 लोगों की मौत, बिजनौर में मां-बेटी तो उन्नाव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत

  |   Uttar-Pradeshnews

लखनऊ. शुक्रवार की रात अलग अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि इन्ही हादसों में 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक उन्नाव में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि लखीमपुर में ट्रक पलट जाने से 4 लोगों की मौत हुई है। अमेठी और बिजनौर में 2-2 लोगों की मौत अलग अलग सड़क हादसों में हुई है।

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

-शुक्रवार की देर रात उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के रसूलाबाद गांव में एक बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एक इनोवा कार पर पलट गया। जिससे इनोवा कार सवार 7 लोग ट्रक के नीचे दब गए। पुलिस जब तक रेस्क्यू करती तब तक 5 लोगो की दबकर मौत हो चुकी थी। वही दो लोगो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक इनोवा कार सवार वृंदावन के लिए अपने घर से निकले थे। तभी बालू लदे ट्रक के पलट जाने से इनोवा कार सवार दब गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को रेस्क्यू करने में करीब 3 घंटे का समय लग गया।

-मरने वालो में हीरालाल, पत्नी निर्मला, बेटे सूरज, बेटी वैष्णवी व एक अन्य शामिल है। घायलो में बांगरमऊ कोतवाली के गोरियापुर गाँव में रहने वाले नन्दकिशोर व रामकुमार है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/HvlGWgAA

📲 Get uttar-radeshnews on Whatsapp 💬