👉 कर्नाटक चुनाव - मोदी का फिर कांग्रेस पर हमला, 🗣️ कहा- यहां से वहां पाइपलाइन से जा रहा पैसा😱

  |   समाचार / PM Modi News

कर्नाटक में चुनावों को लेकर चल रही रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर लगातार प्रहार कर रहे हैं । मोदी ने सिद्धारमैया सरकार के लिए कहा कि वह कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार का टैंक हो गई है । जिसकी पाइपलाइन दिल्ली से जुड़ी है ओर जहां पैसा सीधे यहां से वहां पहुंचता है ।

मोदी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर टिकटों, पार्टी पदों और यहां तक की सीएम पद की नीलामी करने का भी अरोप लगाया । उन्होंने गडग की चुनावी सभा में कहा कि 15 मई के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांगेस घटकर पीपीपी कांग्रेस यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस रह जाएगी ।

मोदी ने गरजते हुए कहा कि राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी इस चुनाव में मटियामेट हो जाएगी । मोदी ने कहा कि यहां मैं याद दिलाना चाहूंगा कि कैसे एक के बाद एक किए घोटालों से पिछली यूपीए सरकार हिल गयी थी । हेलीकॉप्टर घोटाले, कोयला घोटाले, सीडब्ल्यूजी घोटाले और कई अन्य घोटालों के बाद कांग्रेस ने अब बोली लगाओ प्रणाली शुरू की है, टिकट वितरण के लिए, नेताओं के चयन के लिए और मुख्यमंत्री चुनने के लिए भी बोली लगती है ।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेतओं ने कह दिया है कि जो व्यक्ति हर महीने कर्नाटक दिल्ली में सबसे अधिक रकम भेजने का वादा करेगा उसी को यहां का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा । पीएम ने कहा कि महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और त्रिपुरा में एक के बाद एक चुनावी हार के बावजूद कांग्रेस उतनी चिंतित नहीं थी जितनी अब है क्योंकि यहां उसे भी पक्का हो गया है कि वह हारेगी ।

विवादास्पद महादयी नदी मुद्दे, जिस पर गोवा और कर्नाटक के बीच टकराव है, के बारे में चर्चा करते हुए मोदी ने दावा किया कि 2007 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि उनकी पार्टी कर्नाटक को उसके हिस्से का पानी नहीं देने के लिए कटिबद्ध है । अब, जब वे गोवा में सत्ता में बाहर हैं तो वे महादयी के मुद्दे पर कर्नाटक के लोगों को उकसा रहे हैं ।

प्रधानमंत्री ने टुमकूर में एक चुनावी सभा में कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और जेदएस (एस) के बीच ‘गुप्त’ समझौता हुआ है । अगर कोई कांग्रेस का बचाव कर रहा है तो वह जदएस है । कांग्रेस और जदएस के बीच गोपनीय समझौता हुआ है. पर्दे के पीछे तालमेल है ।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/aod4AAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬