👉दिल्ली के खिलाफ 'मेरठ एक्सप्रेस' 🏏के खेलने पर संशय 👊बरकरार

  |   क्रिकेट

दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके घर राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगी। दिल्ली को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने बाकी के बचे सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

दिल्ली की कमान जब से श्रेयस अय्यर के हाथों में आई है, उसके खेल में निश्चित ही बदलाव देखने को मिला है। युवा खिलाड़ियों से सजी यह टीम आत्मविश्वास से भरपूर दिख रही है। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपनी उम्र से ज्यादा परिपक्वता वाला प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके साथ मुनरो पारी की शुरुआत करने आते हैं। सलामी जोड़ी मजबूत होने के बाद टीम का मध्यक्रम भी मजबूत है।

रिषभ पंत इस सीजन में अच्छा खेल रहे हैं तो कप्तान अय्यर बल्ले से भी अपनी जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। परेशानी इसके बाद शुरू होती है। अगर इन चार बल्लेबाजों में कोई भी सफल नहीं होता है तो दिल्ली की पारी बिखर जाती है। क्रिस मौरिस के जाने से टीम को नुकसान हुआ है। ग्लैन मैक्सवेल के स्वाभाविक खेल का अभी तक सभी को इंतजार है। अय्यर इस मैच में मुनरो के स्थान पर इंग्लैंड के जेसन रॉय को टीम में शामिल कर सकते हैं।

गेंदबाजी में ल्याम प्लंकट और मोहम्मद शमी पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने मौका मिलने पर अपनी उपयोगिता साबित की है। आवेश खान ने पिछले मैच में उन्हें निराश किया था। अय्यर उनको बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ZuxsagAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬