[budaun] - उझानी से कार्ड चुराया, चंदौसी के एटीएम से निकाले रुपये

  |   Budaunnews

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में तैनात फौजी की पत्नी को किसी मास्टर माइंड ने शिकार बना लिया। वह एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पति के खाते से रुपये निकालने के लिए पहुंची तो उसका कार्ड बदल लिया गया। कार्ड कब बदला गया उसे इसका अहसास नहीं हो पाया। अगले दिन फौजी के पास दो बार में 39 हजार रुपये की निकासी का मैसेज पहुंचा तो मामला सामने आया। रुपये संभल जिले में चंदौसी के एटीएम से निकाले गए थे।

कोतवाली क्षेत्र के गांव लहुआ निवासी फौजी भानुप्रताप जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड है। फौजी का परिवार मिल कंपाउंड में रहता है। घरेलू खर्चों के लिए फौजी ने पत्नी स्नेहा के पास अपना एटीएम कार्ड छोड़ रखा है। खाता भारतीय स्टेट बैंक में है। तीन दिन पहले स्नेहा ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम केबिन में पहुंचकर रुपये निकाले थे। उसी दौरान किसी युवक ने स्नेहा को झांसा देकर उसका कार्ड बदल लिया। रुपये निकालते समय युवक ने पासवर्ड को भी समझ लिया था। अगले दिन फौजी के खाते से दो बार में 39 हजार रुपये की निकासी हो गई। फौजी ने कॉल करके स्नेहा से रुपयों के बारे में पूछा तो उसने ऐसा करने से इंकार किया।

धोखाधड़ी का अहसास होते ही स्नेहा परिजनों के साथ बैंक पहुंची। उसने बैंक अफसरों को भी पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। बैंक से उसे यह पता लगा कि संभल जिले में चंदौसी के एटीएम से दो बार में रुपये निकाले गए हैं। बता दें कि यहां इससे पहले भी कार्ड बदलकर एटीएम से रुपये निकाल लिए जाने के तीन मामले सामने आ चुके हैं। मास्टर माइंड युवक कार्ड कब और कैसे बदल कर खिसक जाते हैं, इसका पूर्व में बैंक ग्राहकों को अहसास नहीं हो पाया था। इधर, स्नेहा ने बैंक कर्मियों से एटीएम केबिन में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर आरोपी का पता लगाने की भी मांग की। उसके परिजनों को कहना है कि एचडीएफसी के एटीएम केबिन से भी कार्ड बदलने वाले युवक के हुलिया का पता लग सकता है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/t4g66wAA

📲 Get Budaun News on Whatsapp 💬