[dehradun] - रविवार को ऋषिकेश आएंगे UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, करेंगे यह काम

  |   Dehradunnews

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ तीर्थनगरी ऋषिकेश में होंगे। वह यहां एक खास काम के लिए आ रहे हैं।

लक्ष्मणझूला रोड स्थित शीलनाथ समाधि मंदिर में रविवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूबे के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत योगी महासभा की ओर से आयोजित मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी गुरु गोरखनाथ की मूर्ति का अनावरण करेंगे, जिसके लिए यूपी और दून पुलिस ने शनिवार को सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

शनिवार को महासभा के महामंत्री महंत चेतईनाथ ने मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह की जानकारी देते हुए बताया कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह करीब 11 बजे शीलनाथ समाधि मंदिर पहुंचेंगे। इसके बाद वह उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत व अन्य के साथ मंदिर में गुरु गोरखानाथ की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ योगी महासभा के अध्यक्ष भी हैं और उनका तीर्थनगरी से पुराना लगाव है। बताया कि कार्यक्रम का आयोजन राजस्थान के महंत नरहरिनाथ महाराज द्वारा कराया जा रहा है। जिसमें महासभा के उपाध्यक्ष महंत बालकनाथ, होशियार नाथ, विजयनाथ, गोरख वंशी, अन्य संत-महात्माओं के अलावा विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक आदि मौजूद रहेंगे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/vOKmgAAA

📲 Get Dehradun News on Whatsapp 💬