[jammu] - जम्मू-कश्मीरः आतंकियों ने SPO समेत तीन नागरिकों को मारी गोली, 2 की मौत

  |   Jammunews

घाटी में आतंकी अब अपना कहर स्थानीय लोगों के ऊपर भी ढाह रहे हैं। एक बाद एक बड़े आतंकियों के मारे जाने से बौखलाए दहशतगर्दो ने बेकसूर नागरिकों को मारना शुरू कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों ने मुखबिरी के शक में अब स्थानीय लोगों पर जुल्म करना शुरू कर दिया है।

उत्तरी कश्मीर के हाजिन इलाके में आतंकियों ने चाचा-भतीजे का अपहरण कर हत्या कर दी। वारदात के पीछे लश्कर का हाथ बताया जाता है। दूसरी घटना पुलवामा जिले की है, जहां आतंकियों ने एक एसपीओ पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घटनाओं के बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया।

बारामुला जिले के हाजिन इलाके के शाहगुंड गुलशन मोहल्ला में शुक्रवार की रात को आतंकी गुलाम हसन डार उर्फ हसन रस्सा (45) और बशीर अहमद डार (26) के घर में घुस गए। वे दोनों को अगवा कर अपने साथ लेते गए। पुलिस के अनुसार आतंकियों ने शुक्रवार की सुबह साढ़े तीन बजे दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

दोनों के शव रहीम डार मोहल्ले में एक मस्जिद के बाहर पड़े हुए थे। सुबह स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ पड़े दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक छानबीन में इस बात के सबूत हाथ लगे हैं कि घटना के पीछे प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का हाथ है।

घटना के कारणों का पता लगाने के लिए विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। घटना में शामिल आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि गुलाम हसन रिश्ते में बशीर अहमद का चाचा था।

JammuAndKashmir: Terrorists fired upon Special Police Officer, named Showkat Ahmad Dar, near his house in Pulwama's Rahmoo, shifted to hospital. More details awaited.

— ANI (@ANI) May 5, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/pY7wTQAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬