[jammu] - जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के चट्टाबल मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

  |   Jammunews

श्रीनगर के चट्टाबल इलाके के गसी मोहल्ला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी को मार गिराने में सुरक्षाबलों ने कामयाबी हासिल की है। सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

इस गोलीबारी में सीआरपीएफ को दो जवान और एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है। तीनों आतंकवादियों का शव बरामद कर लिया गया है। साथ ही इनके पास से 3 एके राइफल्स और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक तीनों आतंकी विदेशी हैं।

Update on Chattabal encounter: Total of 2 CRPF personnel & 1 Policeman injured. Bodies of 3 terrorists recovered along with 3 AK rifles & ammunition. #JammuAndKashmir http://v.duta.us/YspwAAAA

— ANI (@ANI) May 5, 2018

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि श्रीनगर के चट्टाबल इलाके में कुछ आतंकी मौजूद हैं। जिसके बाद सीआरपीएफ की क्यूआरटी टीम और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी ने संयुक्त रूप से एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

घेरा सख्त होता देख एक घर में छिपे आतंकियों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। हालांकि जवानों ने आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें रोके रखा। सूत्रों के अनुसार कुछ आतंकी अब भी चट्टाबाल इलाके में ही छिपे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल के जवान आतंकवादियों को घेरे हुए हैं। श्रीनगर में इंटरवेट सेवाएं बंद कर दी गई है। खबर है कि मुठभेड़ स्थल पर आतंकवादियों को आत्मसपर्पण करने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लाउड स्पीकर से पेशकश की गई है।

इलाके में भड़की हिंसा, एक नागरिक की मौत

एनकाउंटर की खबर मिलते ही श्रीनगर के लगभग हर इलाके में युवा सड़क पर उतर आए और हिंसक प्रदर्शन शुरू कर दिया। युवाओं ने सुरक्षाबलों को निशाना बना कर जमकर पथराव भी किया। सुरक्षाबलों ने हिंसा पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे।

खबर है कि हिंसक झड़प में एक नागरिक की भी मौत हुई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सुरक्षाबलों के वाहन से टक्कर के कारण युवक की मौत हुई है। गौरतलब है कि इलाके में एहतियात के तौर पर अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है। प्रशासन की ओर से हालात पर निगरानी की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/9etU9QAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬