[jammu] - जम्मू के डिप्टी सीएम के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में सूचना विभाग के कैमरामैन की मौत

  |   Jammunews

जम्मू-कश्मीर के डिप्टी सीएम के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में सूचना विभाग के कैमरामैन की मौत हो गई। जबकि अन्य पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जीएमसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता जम्मू के नजदीकि इलाके में दौरान करके लौट रहे थे। इसी दौरान उनके काफिले में शामिल एक वाहन अनियंत्रित होकर गंगाल इलाके में एक नहर में जा गिरा।

वाहन में करीब छह लोग सवार थे। आनन-फानन में गाड़ी में सवार लोगों को बचाने में जुट गए। इस दौरान कैमरामैन की डूबने से मौत हो चुकी थी। जबकि पांच अन्य लोगों को बचा लिया गया। जिन्हें मामूली रूप से चोटे आई हैं। फिलहाल सभी घायलों को जीएमसी जम्मू में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन गंगाल इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। जिसमें से एक की मौत हुई है। मृतक कैमरामैन की पहचान सुरम सिंह के रूप में हुई है। उसके शव को नहर से निकाल लिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि पांच अन्य को बचाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता ने इस घटना को दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हादसे के वक्त पार्टी कार्यकर्ताओ ने सभी को बचाने के भरपूर कोशिश की थी। लेकिन दुर्भाग्यवश कैमरामैन सुरम सिंह की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दुख कि इस घड़ी में मेरी संवेदनाए उनके परिवार के साथ है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/f0XzYgAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬