[mathura] - अब जयकृष्ण राणा के बाद उसके निदेशक पर भी इनाम

  |   Mathuranews

मथुरा। कल्पतरु ग्रुप के मालिक जयकृष्ण सिंह राणा की गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम घोषित होने के बाद अब उसके निदेशक पर भी दस हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। इस ग्रुप का मालिक 500 करोड़ रुपये लेकर फरार है।

कल्पतरु ग्रुप के डायरेक्टर सतीश सैनी पुत्र प्रकाश सिंह सैनी निवासी सेक्टर-7 बहादुरगढ़, हरियाणा के खिलाफ भी 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। कल्पतरु ग्रुप के मालिक जयकृष्ण सिंह राणा 500 करोड़ रुपये लेकर करीब दो साल से फरार है। सतीश पर भी करीब छह फर्जीवाड़े के मामले थाना फरह में दर्ज हैं।

जालसाज जयकृष्ण सिंह राणा के साथ फरार हुए उसके नुमाइंदे (डायरेक्टर) भी जनता की मेहनत की कमाई को डकारने में शामिल रहे हैं। कल्पतरु ग्रुप के मालिक ने हरियाणा, यूपी, एमपी, राजस्थान, दिल्ली, छत्तीसगढ़, पंजाब आदि राज्यों में चिटफंड के कार्यालय खोलकर इसकी शुरुआत की।

इसके बाद एजेंटों के माध्यम से फ्लैट और प्लाट की एवज में भोले भाले निवेशकों से करोड़ों रुपये हड़पा। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि 15 हजार रुपये का इनाम जयकृष्ण सिंह राणा और 10 हजार रुपये सतीश सैनी पर घोषित किया गया है। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी। एसटीएफ की मदद भी जयकृष्ण सिंह राणा की गिरफ्तारी के लिए ली जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/WFmjSgAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬