[mathura] - पार्किंग में निगम को 20 लाख का चूना

  |   Mathuranews

मथुरा। वाहन पार्किंग के ठेेके में नगर निगम को बीस लाख का चूना लगा है। नगर आयुक्त के निर्देशों को ताक पर रखकर बिना अनुबंध पत्र के ही पार्किंग का कार्य आदेश जारी कर दिया गया। उच्चाधिकारी मामले की जांच की बात कह रहे हैं।

20 मार्च को नगर निगम ने महानगर क्षेत्र की वाहन पार्किंग का ठेका दो करोड़ 80 लाख का उठाया गया। वाहन पार्किंग लेने वाले ठेकेदार को पहले अनुबंध पत्र दाखिल करना था। यह अनुबंध ठेेके की मूल राशि दो करोड़ 80 लाख का सात प्रतिशत होता है। इस प्रकार से लगभग 20 लाख रुपये की राशि के स्टांप पेपर नगर निगम में दाखिल होने थे।

बताया जाता है कि इस संबंध में तत्कालीन नगर आयुक्त उज्ज्वल कुमार ने भी बिना अनुबंध पत्र के कार्य आदेश जारी न करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अब बिना अनुबंध पत्र के ही कार्य आदेश जारी कर दिए गए।

उधर, हाल ही में होलीगेट क्षेत्र वाहन प्रतिबंधित होने के बाद जुबली पार्क में वाहन खड़े होने के चलते नगर निगम के उक्त ठेकेदार के माध्यम से ही वहां वाहन पार्किंग शुरू कर दी है। जबकि यह पार्किंग ठेके की शर्तों में शामिल नहीं है। नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल ने कहा है कि यदि ऐसा है तो वे मामले की जांच करवाएंगी और जो भी गलत होगा उस पर कार्रवाई होगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/f-r-qQAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬