[varanasi] - विदेशी मशरूम खाने वाले पीएम क्या जाने किसानों का दर्द : जितिन प्रसाद

  |   Varanasinews

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महंगे विदेशी मशरूम एवं विदेशों से आयातित खाद्य पदार्थों का सेवन करने वाले प्रधानमंत्री किसानों के दर्द को महसूस नहीं कर सकते हैं।

पीएम को किसानों के हितों से कोई सरोकार नहीं है। किसानों के व्यापक हितों के लिए बना भूमि अधिग्रहण कानून 2013 की अवहेलना प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में होना सिद्ध करता है कि वो किसान विरोधी हैं। किसानों के हित के लिए कांग्रेस सड़क से संसद तक संघर्ष करेगी।

उन्होंने कहा कि मोहनसराय ट्रान्सपोर्ट नगर योजना से प्रभावित किसानों की जमीन वैधानिक रूप से वापस कराने के लिये कांग्रेस सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी। न्यायपालिका में भी किसानों का हक दिलवाने के लिये पूरी ताकत से लड़ाई लड़ेगी और पीएम की पोल खोलेगी।

कांग्र्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी किसानों के मुद्दे को गंभीरता से लिया है। मैं राहुल गांधी के प्रतिनिधि के तौर पर आया हूं। गरीब का बेटा कहने वाले प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में किसानों की सस्याओं के समाधान के लिए कोई पहल नहीं कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कर्नाटक चुनाव मील का पत्थर साबित होगा। विधानसभा चुनाव परिणाम देश की राजनीति की दिशा बदल देगा। कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश , राजस्थान, छत्तीसगढ़ और बिहार चुनाव में भाजपा को उसकी औकात पता चल जाएगी।

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला, कहा कि साल भर में किया क्या है जो कर्नाटक जा कर उसका गुणगान करेंगे। जितिन प्रसाद ने यूपी व केंद्र की बीजेपी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/GRnEWgAA

📲 Get Varanasi News on Whatsapp 💬