आलिया💃 के सामने इरफान ने खोला😱 राज, बताया कौन है टीम का असली 👉जेम्स बांड

  |   क्रिकेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म 'राजी' का प्रमोशन करने के लिए आईपीएल 2018 के स्पेशल सेगमेंट में पहुंचीं। आलिया भट्ट ने 'राजी' में अपने किरदार को रियल लाइफ में अपनाते हुए तेज गेंदबाज ब्रेट ली और इरफान पठान की जासूसी भी की।

क्रिकेट स्टार और टीवी एंकर ने फिल्म और क्रिकेट को लेकर आलिया का इंटरव्यू किया। वहीं, मौका देखकर आलिया ने इरफान पठान को अपने सवालों के जाल में फांस लिया। आलिया ने इरफान से पूछ लिया कि उनकी नजर में टीम इंडिया का कौन सा क्रिकेटर जासूस के किरदार में फिट बैठता है।

आलिया भट्ट के सवाल को सुनकर इरफान ने अपने मन की बात कह दी। इरफान ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी सबसे अच्छे जासूस है। विकेट कीपिंग करते हुए उनकी निगाहें भले ही फील्डर की तरफ ना हो, लेकिन उन्हें पता होता है कि फील्डर क्या कर रहा है।

हाईवे जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग के दम पर तारीफ हासिल करने वाली आलिया एक बार फिर राजी मूवी के जरिए इंप्रेस करने पर्दे पर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है।

यह एक कश्मीरी लड़की की जिंदगी पर आधारित है जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। धर्मा प्रोडक्शन और जंदली पिक्चर्स के बैनर तले आ रही राजी 11 मई को रिलीज होगी।

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/u9ZT2gAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬