😱कर्नाटक में PM मोदी का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी, आज करेंगे चार रैली👥👥

  |   PM Modi News

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार प्रचार जारी है। आज पीएम चार रैलियों को संबोधित करेंगे। कर्नाटक के चित्रदुर्ग, रायचूर, जमखंडी और हुबली में पीएम हुंकार भरते नजर आएंगे। इससे पहले शनिवार को भी पीएम ने चार रैलियां की थी। बता दें कि मई की शुरुआत से ही राज्य में पीएम की एक के बाद एक रैलियां हो रही हैं। पीएम की रैली में बढ़ती भीड़ के चलते उनकी रैलियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है। भाजपा ऐसा अनुमान लगा रही है कि पीएम की रैली में मौजूद जनसैलाब वोट में बदलेगा।

जाहिर है कि कर्नाटक में जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार और आक्रामक होता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। यहीं वजह है कि मतदान की तारीख से महज चंद दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।

शनिवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चार रैलियां की, जिसमें राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की सीट शिवमोगा भी शामिल थी। शिवमोगा के शिकारपुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली में उनके साथ सूबे के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा भी शामिल रहे। येदियुरप्पा शिवमोगा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/DFQ11QAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬