📷 गोप्रो फ्यूजन 🇮 भारत में लॉन्च, ये हैं खूबियां 👌

कैमरा मेकर गोप्रो का भारत में लॉन्च गोप्रो फ्यूजन एक्शन कैमरा गोप्रो के रीटेल पार्टनर चैनल समेत चुनिंदा क्रोमा स्टोर्स से खरीदा जा सकता है । कैमरे की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 5.2के रिजोल्यूशन और 30एफपीएस पर 360 डिग्री वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध इस कैमरे की कीमत भारत में 60 हजार रुपए रखी गई है।

इस कैमरे में दो सीमोस सेंसर्स (दोनों तरफ एक-एक) की मदद से 18 मेगापिक्सल मौजूद हैं । इसमें 16:9 रेश्यो डिस्प्ले है और ये माइक्रो एसडी, माइक्रो एसडीएचसी और माइक्रो एसडीएक्ससी कार्ड्स के साथ कॉम्पैटिबल है। ग्राहकों को बॉक्स के साथ कैरी करने के लिए केस, फ्यूजन ग्रिप और यूएसबी केबल मिलेगा ।

गोप्रो फ्यूजन को ऑपरेट करने के लिए दो हाई परफॉर्मेंस माइक्रो एसडी कार्ड्स की जरूरत पड़ेगी । साथ ही इस एक्शन कैमरे में मल्टीपल माइक्रोफोन होने की वजह से 360 डिग्री ऑडियो आउटपुट भी मिलता है । इसके अलावा इसमें 5 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस, वॉयस कमांड, जीपीएस ब्लूटूथ, वाई-फाई, एक यूएसबी-सी पोर्ट प्रकार का है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

इन सबके अलावा गोप्रो में नया मोबाइल ओवर कैप्चर फीचर भी दिया गया है । एंड्रॉयड और आईओएस ग्राहक गोप्रो मोबाइल ऐप की मदद से इस फीचर का लाभ ले सकते हैं । इसके लिए ग्राहकों को गोप्रो ऐप डाउनलोड करना होगा । ऐप से कनेक्ट करने के बाद कैमरे को कंट्रोल किया जा सकता है ।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/a5pbYAAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬