🗣️पीएम मोदी ने हिंदी में दिया भाषण, नहीं पड़ी अनुवाद की जरूरत🤷‍♂️

  |   समाचार / PM Modi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक में हैं और बीजेपी के लिए ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. मोदी ने रविवार को चित्रदुर्गा और रायचूर में जनसभा को संबोधित किया. इन रैलियों में उन्होंने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.

रायचूर की रैली में पहली बार ऐसा हुआ जब पीएम मोदी ने सीधे हिंदी में भाषण दिया और उस भाषण के अनुवाद की जरूरत नही महसूस हुई. जनता ने कहा कि वह हिंदी समझती है और उन्हें पीएम मोदी के मुंह से कही हर बात समझ में आएगी. जिसके बाद पीएम ने कहा कि आपको भाषा की रुकावट महसूस नहीं हो रही है. आपके प्यार में मैं एक भारत, श्रेष्ठ भारत को महसूस कर रहा हूं.

भाषण में एक बार फिर मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रायचूर हरिदास और वचनाकार की भूमि है, लेकिन कांग्रेस ने यहां से कुछ नहीं सीखा है. अगर उन्होंने यहां से कुछ सीखा होता तो भाषा, जाति, पंथ के नाम पर कर्नाटक को बांटने का काम नहीं करता.

बीजेपी भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ है तो कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को समर्थन देती है. कांग्रेस बांटो और राज करो वाली पार्टी है. हम किसानों के लिए काम करने वाले लोग हैं, कांग्रेस झूठे वादे करने वाली पार्टी है. उनके पास वादों का हिसाब का नहीं है. सिर्फ आरोप लगाते हैं. कांग्रेस के दिल्ली के नेता हों या गली के नेता, उनके पास किसी भी वादे का हिसाब नहीं है. ये लोग दिनरात मोदी-मोदी-मोदी-मोदी करते रहते हैं. देश के हर कोने से कांग्रेस चली गई, कर्नाटक से भी इनका सफाया होना चाहिए. अब कर्नाटक को कोई नहीं बचा सकता.

यहां देखें फोटो—

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬