📡 ब्रॉडबैंड इंटरनेट क्षेत्र में भी जियो मचाएगी 🤜 हलचल, मुफ्त में मिलेगा 1टीबी डेटा 👌

जियो टेलीकॉम सेक्टर में हलचल मचाने के बाद अब जियो फाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट के क्षेत्र में भी अपना डंका बजाने के लिए उतर रही है। कंपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग इस साल सेकेंड हाफ में करेगी। कंपनी ने 1.1टीबी (टेराबाइट) फ्री डेटा के साथ हाई-स्पीड फाइबर टू द होम (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है। इसमें डेटा की स्पीड 100एमबीपीएस है।

एक अखबार की खबर के अनुसार शुरुआत में एफटीटीएच प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 100जीबी डेटा मिलेगा। डेटा समाप्त हो जाएगा तब ग्राहक एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40जीबी डेटा का रीचार्ज करवा सकेंगे। यानी ग्राहकों को एक महीने में 1100 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा। रिलायंस जियो के पास देशभर में 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा ऑप्टिक फाइबर नेटवर्क है। फिलहाल कंपनी जियोफाइबर को मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वड़ोदरा और जामनगर जैसे शहरों में उपलब्ध करा रही है।

कंपनी इस सर्विस को घरेलू और कारोबारी दोनों तरह के ग्राहकों के लिए पेश करेगी। ग्राहकों को बिना केबल के वाई-फाई कवरेज पहुंचाने के लिए जियो 'एक्सटेंड' का भी विकल्प मिलेगा। चार हजार 500 रुपए की सिक्योरिटी राशि जमा करा जियोफाइबर कनेक्शन प्राप्त किया जा सकेगा। यह राशि रिफंड भी की जाएगी।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/WQgc1gAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬