🤦‍♂️रणवीर की गरीबी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक📸http://v.duta.us/yqwpHwAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने गरीबी के दिनों के बारे में बात की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, उनके पेरेंट्स ज्यादा अमीर नहीं थे और इसलिए काफी सेविंग करने के बाद वो लोग सिर्फ सिंगापुर, इंडोनेशिया और यूएस की ही ट्रिप अफॉर्ड कर पाते थे. रणवीर सिंह के इस बयान के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

यहां देखें पोस्ट—http://v.duta.us/8N3NewAA

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कोंड नास्ट ट्रेवलर मेगजीन को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब वह छोटे थे तब उनके परिवार के पास इतने पासे नहीं थे और इसलिए विदेश में छुट्टियां बिताने के लिए उन्हें काफी सेविंग्स करनी पड़ती थी. रणवीर ने कहा, जब मैं बढ़ा हो रहा था तो हमारे पास बहुत ज्यादा पैसा नहीं था. इस वजह से मेरे पेरेंट्स सेविंग्स, सेविंग्स और सेविंग्स करते थे ताकि हम सब गर्मियों की छुट्टियों में अब्रोड जा सकें. मुझे याद है हम इंडोनेशिया, सिंगापुर, इटली और यूएस जाया करते थे. यूएस में हमारे कई सारे रिलेटिव्स रहते हैं और दिसंबर में हम लोग अपने दादा दादी के साथ गोवा जाते थे.

रणवीर सिंह के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. गरीबी को लेकर रणवीर की इस डेफिनेशन ने कई लोगों की भावनाएं आहत हुईं और उन्होंने रणवीर सिंह को #YoRanveerSoPoor कर ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर #YoRanveerSoPoor ट्रेंड होने लगा.

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/yqwpHwAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬