👮सुरक्षाबलों ने आतंकी बने असिस्टेंट👹 प्रोफेसर सहित चार को🔫ढेर किया

  |   समाचार

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बडी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने बादीपुरा गांव में हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन से चार आतंकियों को ढेर कर दिया।मारे गए आतंकियों में से एक कश्मीर यूनिवर्सिटी का एक असिस्टेंट प्रोफेसर मोहम्मद रफी भट भी है जो सोशियोलॉजी डिपार्टमेंट में पढ़ाता था।

गांदरबल निवासी रफी भट शुक्रवार से गायब था और कहा जा रहा है कि आज वो हिजबुल में शामिल होने वाला था। इसके अलावा हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर सद्दाम पद्दार भी मारा गया है। सद्दाम बुरहान वानी और आदिल मलिक का करीबी था। मुठभेड़ में पुलिस और सेना के एक-एक जवान के जख्मी होने की भी खबर है।

प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर दक्षिण कश्मीर में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं।एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक शोपियां के जैनापुरा इलाके में बडीगाम गांव में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी. इस सूचना पर सुरक्षा बलों ने आज सुबह इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘तलाशी अभियान उस वक्त मुठभेड़ में बदल गया जब छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई।’’

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ON8FXAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬