हार👎से नाराज श्रेयस अय्यर ने🏏 इस खिलाड़ी को ठहराया👊 ज़िम्मेदार

  |   क्रिकेट

जब से पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने टीम की कप्तानी छोड़ी है तब से दिल्ली डेयरडेविल्स में काफी बदलाव नज़र आए हैं। लेकिन ये बदलाव टीम की किस्मत बदलने के लिए काफी नही हैं। हैदराबाद के खिलाफ शनिवार का मुकाबला दिल्ली के लिए काफी महत्वपूर्ण मैच था, लेकिन आखिरी ओवर तक गए इस मुकाबले में हैदराबाद की जीत हुई।

हैदराबाद को आखिरी ओवर में 14 रनों की ज़रूरत थी। कप्तान केन विलियमसन और युसूफ पठान अपनी टीम के लिए ये रन बनाए और हैराबाद को रिकॉर्ड जीत दिलाई। अब दिल्ली के लिए प्लेऑफ तक पहुंचना और मुश्किल हो गया है। कप्तान श्रेयस अय्यर का मानना है कि टीम आसानी से ये मैच जीत सकती थी अगर टीम ने अहम कैच ड्रॉप न किए होते।

दिल्ली के युवा कप्तान तेज़ गेंदबाज़ अवेश खान से भी नाख़ुश नज़र आए। अय्यर ने कहा, "हमने पिच के हिसाब बड़ा स्कोर खड़ा किया था लेकिन हमारे गेंदबाज़ इसका बचाव नहीं कर सके। हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स ने अवेश खान के एक ओवर में 27 रन बना दिए। और यही मैच का टर्निंग पॉइंट रहा।

अवेश खान ने 4 ओवर में 47 रन लुटाए जिसका ख़ामियाज़ा टीम को भुगतना पड़ा। दिल्ली के कप्तान ने हालांकि प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं। अय्यर ने कहा, "हम बाकी सभी मैचों में जीत हासिल कर अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेंगे।"

यहां देखें सभी फोटो- http://v.duta.us/ATAQ2gAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬