[banda] - ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

  |   Bandanews

नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चला रहे किसान की मौत हो गई। साथ में बैठे पुत्र और चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी घटना में स्कूटी सवार महिला गिरकर घायल हो गई।

छतरपुर के चंद्रपुरा गांव का रामपाल (38) पुत्र भुल्लू यहां शादी में शामिल होने बांदा के बांधा पुरवा गांव आया था। शनिवार को सुबह अपने पुत्र गोविंदा (15) और चाचा भइयालाल (65) को ेलेकर बाइक से लौट रहा था। मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। उस पर सवार तीनों नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

भूरागढ़ चौकी पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल ला रही थी रास्ते में रामपाल की मौत हो गई। पुत्र और चाचा को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। घायल चाचा भइयालाल ने बताया कि रामपाल के पास ढाई बीघा जमीन है। कुछ बटाई पर ले लेता था। इसी से उसका गुजर-बसर हो रहा था। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत पुत्र व पुत्री छोड़ गया है।

अन्य घटना में शहर के बंगालीपुरा की रेखा वर्मा (47) पत्नी जीपी वर्मा स्कूटी पर घर लौट रही थी। रास्ते में गिरकर घायल हो गईं। उधर, अतर्रा थाना क्षेत्र के भग्गू पुरवा की संपत (62) पत्नी फूल को पैदल सड़क पार करते समय कार ने टक्कर मार दी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/-qy7tAAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬