[banda] - दादी की डांट से सहमा बालक फांसी पर झूला

  |   Bandanews

पढ़ाई से मुंह चुराने पर दादी द्वारा लगाई गई डांट और पिता से शिकायत कर देने की धमकी से सहमे 11 वर्षीय बालक ने घर के कमरे में साफी से फंदा कसकर फांसी लगा ली। उसकी वहीं मौत हो गई। पेशे से मजदूर माता-पिता पड़ोसी जिले फतेहपुर में ईंट पाथने गए हुए थे। बालक दादी के साथ रह रहा था।

घटना कमासिन थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर की है। शनिवार को सुबह देवराज के 11 वर्षीय पुत्र नरेश ने घर के छप्पर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर में दादी रमरतिया मौजूद थी। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के पिता ने बताया कि वह पत्नी सुनीता के साथ फतेहपुर में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है।

पुत्र नरेश अपनी दादी रमरतिया के साथ गांव में रहकर कक्षा दो में पढ़ता था। शनिवार को सुबह वह खेलने जाने की जिद कर रहा था। इस पर दादी ने डांटते हुए पिता से शिकायत करने की बात कही। देवराज ने बताया कि इससे वह डर गया और दादी की नजर बचाकर कमरे में चला गया और फांसी लगा ली। उधर, मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राकेश पांडेय ने बताया कि घरवालों और पड़ोसियों से पूछताछ की। बालक की आत्महत्या के पीछे और कोई बात सामने नहीं आई। फिर भी जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

उधर, बबेरू प्रतिनिधि के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के फुफुंदी गांव में दीपक (16) पुत्र रामराज ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत बिगडने पर उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन घटना की वजह नहीं बता सके।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/akL-KQAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬