[bareilly] - भुता थाने के पीछे प्रेमिका के पति को बांके से काट डाला, गिरफ्तार

  |   Bareillynews

पीलीभीत के एक युवक ने शुक्रवार रात भुता कस्बे में थाने के पीछे एक मकान में अपनी प्रेमिका के पति को बांके से ताबड़तोड़ वार कर काट डाला। वह प्रेमिका के अपने पति के पास लौट जाने से नाराज था। पास सो रही पत्नी का हाथ भी बचाने की कोशिश में जख्मी हो गया। पुलिस ने हत्या आरोपी को घटना के करीब दो घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्योलड़िया के गांव बरनई केशवपुर का 30 वर्षीय युवक भुता थाने के पीछे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किराये पर रहकर मजदूरी करता था। साल भर पहले पति-पत्नी के बीच अनबन हो गई। विवाद ज्यादा बढ़ा तो पत्नी रुद्रपुर में अपनी बहन के घर चली गई। वहां रह रहे मूलरूप से पीलीभीत के थाना दियोरिया कलां के गांव बढ़ारा निवासी विषपाल से उसके संबंध हो गए। दोनों सात महीने तक साथ रहे। विषपाल से झगड़ा होने के बाद विवाहिता फिर से अपने पति के पास भुता लौट आई। इससे विषपाल चिढ़ गया। शुक्रवार रात महिला अपने पति और दोनों बच्चों के साथ आंगन में सो रही थी, तभी करीब 12:30 बजे विषपाल दीवार फांदकर घर में घुस आया। उसने चारपाई पर सो रहे प्रेमिका के पति को बांके से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। एसपी (देहात) सतीश कुमार और सीओ एमपी अशोक ने घटनास्थल का मुआयना किया।

प्रेम संबंधों में हत्या की गई है। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करके बांका बरामद कर लिया है। मृतक की पत्नी की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। - सतीश कुमार, एसपी देहात

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/qLyuNQAA

📲 Get Bareilly News on Whatsapp 💬