[bihar] - बिहार : खंभे से बांधकर लड़की की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद चार गिरफ्तार

  |   Biharnews

बिहार में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश में एक लड़की को खंभे से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बगहा पुलिस अधीक्षक अरविंद गुप्ता का कहना है कि वीडियो के आधार पर घटना के कुछ घंटों बाद आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना चंपारण जिले के कथैय्या गांव की है। घटना उस समय घटित हुई जब पीड़िता अपनी दोस्त के घर उससे मिलने के लिए गई थी। पीड़िता द्वारा नौरांगिया पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत देने के बाद चार आरोपियों को पकड़ा गया है। जिनकी पहचान 25 साल के सुरसेन कुमार, 27 साल के हंसराज कुमार, 22 साल के कंवल कुमार और 23 साल के मेघनाथ बारघरिया के तौर पर हुई है।

गुप्ता ने बताया कि घटना गुरुवार की है लेकिन लड़की को पिलर से बांधकर उसकी पिटाई करने वाली तस्वीरें और वीडियो शुक्रवार को सामने आईं। जिसके तुरंत बाद एक टीम का गठन किया गया। टीम ने सभी चारों आरोपियों की पहचान करके उसे पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र थारू जनजाति बहुल है। यह लोग किसी मसले को लेकर पुलिस के पास नहीं आते हैं।

सदर प्रखंड बाल विकास अधिकारी संजीव कुमार का कहना है कि पीड़िता गुरुवार को अपनी सहेली के घर उससे मिलने के लिए पहुंची थी। जहां उसपर आरोप लगाया गया कि उसने अपनी सहेली की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद से विवाद बढ़ गया और सहेली के परिवारवालों ने उसे उसकी सहेली से मिलने नहीं दिया। इसके बाद उसे खंभे से बांधकर पीटा गया।

Bihar: Bagaha Superintendent of Police, Arvind Gupta says, 'We arrested 4 people on the basis of a video that showed a girl tied to a pole and beaten up. We identified and arrested them hours after the incident came to light.' pic.twitter.com/ogXZg0WYVg

— ANI (@ANI) May 6, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/fYzRVAAA

📲 Get Bihar News on Whatsapp 💬