[bihar] - शरद यादव ने बनाई नई पार्टी, कहा- एनडीए को करेंगे सत्ता से बाहर

  |   Biharnews

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व नेता शरद यादव ने लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) नाम से नई पार्टी बना ली है। नई पार्टी का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन 18 मई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगा। शनिवार को नए दल की बैठक हुई जिसमें एलजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रमई राम ने बताया कि अब नई पार्टी का गठन हो चुका है। पार्टी से जुड़ने के लिए जदयू नेता बहुत उत्सुक हैं और वह बड़ी संख्या में त्याग पत्र देने की तैयारी में हैं।

रमई के मुताबिक पार्टी नेता पहले सम्मेलन में शामिल होने के लिए 15 और 16 मई को दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के काम, व्यवहार, ईमानदारी और उनकी राष्ट्रीय छवि पार्टी को एक बड़े दल का आकार देगी। इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अर्जुन राय का कहना है कि एनडीए सरकार को बाहर करना एलजेडी का उद्देश्य होगा।

उन्होंने महागठबंधन सरकार के बारे में बोलते हुए कहा कि यह सरकार शरद यादव के प्रयासों से ही बनी थी लेकिन नीतीश कुमार ने एनडीए से हाथ मिलाकर सरकार बना ली। बता दें पार्टी की शनिवार को हुई बैठक में संतोष कुशवाहा, बिंदेश्वरी सिंह, बीनू सिंह यादव, राजेंद्र सिंह यादव, धर्मेंद्र सिंह, मनीष कुमार सिंह, चंदेश्वर प्रसाद यादव, वीभा सिंह, उत्पल वल्लभ, चंदन कुमार सिंह, राहुल रंजन, संजय रघुवर, उपेंद्र सिंह और अकरम सिद्दीकी शामिल थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/sYQvBAAA

📲 Get Bihar News on Whatsapp 💬