[chamba] - ढाई घंटे देरी से पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, किसान परेशान

  |   Chambanews

अमर उजाला ब्यूरो

चंबा। ग्राम स्वराज अभियान के तहत हरीपुर में आयोजित आजीविका दिवस के मुख्यातिथि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कार्यक्रम में ढाई घंटे देरी से पहुंचे। इस वजह से प्रदर्शनी में पहुंचे किसानों और स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हालत यह थी लोग भूखे रहकर केंद्रीय मंत्री का इंतजार करते रहे। मगर केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में इसका जिक्र तक नहीं किया। इससे लोगों में खासा रोष देखने को मिला। हालत यह थी कि आयोजकों न ही लोगों ने खाने का इंतजाम किया था और न ही बैठने के लिए कुर्सियां और पंडाल पहले से तैयार थे। इस वजह से लोगों की मुश्किलें और बढ़ गई। ऐसे में कई लोग केंद्रीय मंत्री के पहुंचने से पहले ही लौट गए।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का कार्यक्रम में आने का समय दोपहर करीब साढ़े बारह बजे निर्धारित था। मगर केंद्रीय मंत्री कार्यक्रम में करीब तीन बजे पहुंचे। इसकी वजह से कार्यक्रम में आए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालत यह थी कि ढाई घंटे का लंबा इंतजार करते-करते कई लोग कुर्सियों में ही सो गए। इसके अलावा लोगों को भूखे पेट ही रहना पड़ा। उनके खानपान की कार्यक्रम में कोई व्यवस्था नहीं की गई।

इसके चलते कई लोग कार्यक्रम को छोड़ घरों के लिए रवाना हो गए। इससे कार्यक्रम में गिने चुने लोग और भाजपा कार्यकर्ता ही शेष रहे गए। उन्होंने केंद्रीय मंत्री का संबोधन सुना। कार्यक्रम में आयोजकों की लापरवाही भी देखने को मिली।

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम के पहुंचने से कुछ समय पहले टेंट और कुर्सियां लगाई जा रही थी। जबकि कार्यक्रम में टेंट और कुर्सियों की व्यवस्था पहले होनी चाहिए थी। मगर ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। इसकी वजह से कार्यक्रम में आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हद तो तब हो गई, जब केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में देरी से आने का जिक्र तक नहीं किया। उन्हें देख कर ऐसा नहीं लगा कि वह कार्यक्रम में देरी से आए। इसको लेकर लोगों में खासा रोष देखा गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/lUMi0AAA

📲 Get Chamba News on Whatsapp 💬