[chamba] - पुखरी के नाम रहा मई-डे एनबीसीआई क्रिकेट कप

  |   Chambanews

अमर उजाला ब्यूरो

सुरंगानी (चंबा)। बरोटी में चल रहे मई-डे एनबीसीआइ क्रिकेट कप के तहत शुक्रवार को सेमीफाइनल और फाइनल के खेले गए। पहला सेमीफाइनल पुखरी और सुरंगानी के बीच खेला गया। इसमें सुरंगानी टीम से टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसमें पुखरी की टीम ने 109 रन का लक्ष्य रखा। मगर सुरंगानी की टीम 109 रन का पीछा करते 97 रन पर ऑलआउट हो गई।

दूसरा सेमीफाइनल मंगला और तडगां के बीच खेला गया। मंगला टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने 15 ओवर में 135 रन बनाए। जबकि तड़गां की टीम 135 रन का लक्ष्य का पीछा करते 120 रन पर ऑलआउट हो गई। इसमें अंकित ने 54 रन बनाए। जबकि सन्नी ने 26 रनों की पारी खेली। वहीं फाइनल मैच पुखरी और मंगला टीम के बीच खेला गया। मंगला टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया।

टीम 12 ओवर में 37 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 37 रन का लक्ष्य पूरा करने मैदान मे उतरी पुखरी टीम ने चार ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य पूरा कर लिया। इसमें मैन ऑफ द मैच और सीरीज हरी को चुना गया। मैच में हरी ने 23 रन देकर तीन विकेट झटके। वहीं बेस्ट कीपर का अवार्ड सन्नी को मिला। विजेता पुखरी की टीम को 11000 रुपये और व ट्रॉफी, किट, स्मृति चिन्ह देकर नवाजा गया।

वहीं, उपविजेता मंगला टीम को 7100 रुपये, ट्रॉफी, किट और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल के प्रति जागरूक किया। उन्होंने खिलाड़ियों को 11000 रूपये दिये।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/xLJ2DwAA

📲 Get Chamba News on Whatsapp 💬