[chitrakoot] - 10 रुपए की मेहंदी 'छोड़ गई मौत का रंग!'

  |   Chitrakootnews

चित्रकूट। इलाहबाद जिले के पाठक का पुरवा खीरी निवासी नरेश मिश्रा की पुत्री सोनम का विवाह सन 2016 में मऊ थानाक्षेत्र के हन्ना विनैका निवासी अरविंद तिवारी से हुआ था। रविवार की दोपहर को बाजार से मेंहदी लाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद पति अपने खेत की ओर चला गया।

घर में मौजूद सास पड़ोस के घर एक शादी समारोह की तैयारियों में शामिल होने चली गई। इसी बीच सोनम(23) ने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ पी लिया। उसके कोई बच्चे नहीं हैं और मौके पर घर पर कोई नहीं था। जिससे वह काफी देर तक अपने कमरे में बेसुध पड़ी रही।

लगभग एक घंटे बाद जब खेत से पति लौटा तो पत्नी की हालत देख चीख पड़ा। उसकी चीख सुनकर आस पास के लोग व उसकी मां भी आ गई। तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल ला रहे थे। गांव के ही एक प्राइवेट डाक्टर ने उसके मौत की पुष्टि की। घटना की सूचना पर मऊ पुलिस टीम गांव पहुंची और विवेचना शुरू की।

थानाध्यक्ष सत्यपाल सिंह ने बताया कि दस रुपये की मेेंहदी को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ और फिर यह घटना हुई है। मृतका के पिता को भी सूचना दी गई है। जो देर रात तक गांव आएंगे। सोमवार को शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर, घटना के बाद मृतका के पति ने बताया कि मामूली विवाद था और पत्नी के जहर पीने के पीछे के कारण की जानकारी नहीं है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/fHFeFQAA

📲 Get Chitrakoot News on Whatsapp 💬