[delhi-ncr] - पिता के प्यार के आगे भारी पड़ी प्रेमिका की मोहब्बत, प्रेम विवाह का विरोध किया तो बेरहमी से ली जान

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

करीब एक माह पहले सेक्टर-76 में गोली मारकर हुई आबिर उर्फ भूरा कबाड़ी की हत्या उसके बेटे ने ही प्रेमिका के चक्कर में करवाई थी।

प्रेमिका का खर्चा और अय्याशी करने के लिए रुपये न मिलने पर पिता से बेटा नाराज था। उसने 10 लाख रुपये में पिता की सुपारी दी थी।

मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस ने भूरा के बेटे समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है, उसकी तलाश जारी है।

एसपी क्राइम प्रीति बाला गुप्ता के अनुसार, रज्जाक कॉलोनी दादरी निवासी भूरा (50) की हत्या 13 अप्रैल की रात करीब नौ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर की थी।

भूरा को उस वक्त गोली मारी गई थी, जब वह सेक्टर-78 स्थित दुकान से घर के लिए निकलते वक्त कार में टिफिन रख रहा था। मामले में भूरा के साले बुलंदशहर निवासी शफीक ने थाना सेक्टर-49 में वसीम कबाड़ी, वकील कबाड़ी, भूरी व एक अज्ञात को नामजद कराया था।

छानबीन में पुलिस को पता चला कि नामजद आरोपियों से भूरा की हत्या से करीब डेढ़ माह पूर्व लड़ाई हुई थी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया था।

जांच में इनकी भूमिका नहीं मिली। इसी बीच सर्विलांस और मुखबिर से पुलिस को पता चला कि भूरा की हत्या उसके बेटे मुकीम ने कराई थी। मुकीम, भूरा का एकलौता बेटा है। उसकी दो बड़ी बहनें भी हैं।

शुक्रवार को पुलिस ने मुकीम और आजाद कॉलोनी बेहटा हाजीपुर गाजियाबाद निवासी आशु, वसीम और मोइन को सेक्टर-78 स्थित उसकी कबाड़ की दुकान से गिरफ्तार कर लिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nqgpLgAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬