[etawah] - कार की चपेट में आने से कोटेदार की मौत

  |   Etawahnews

बसरेहर। चौबिया थाना क्षेत्र में किशनी रोड पर गांव चौपला के पास कार की चपेट में बाइक आ गई। इससे बाइक सवार राशन कोटेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक कार को छोड़कर भाग गया। कोटेदार को उपचार के लिए पीजीआई ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। अन्य सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए।

चौबिया थाना क्षेत्र के गांव नगला सबी निवासी रामऔतार (47) पुत्र महाराज सिंह गांव के राशन कोटेदार थे। शनिवार को वह अपनी बाइक से किसी काम से इटावा आ रहे थे। चौपला के पास पीछे से आ रही एक कार की चपेट में उनकी बाइक आ गई। वह उछल कर सड़क पर जा गिरे। हेलमेट नहीं लगाए होने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस के अलावा एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस घायल कोटेदार को लेकर पीजीआई गई। वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सैफई थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी घटना फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव पचावली के पास हुई जहां तेजी से जा रही बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। बाइक पर सवार सूरज पुत्र राम नरेश निवासी दतावली व उसका ममेरा भाई अजय पुत्र राम शंकर निवासी दिल्ली घायल हो गए। थाना पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। तीसरी घटना गांव पचावली के पास हुई जहां बाइक की चपेट में आने से पैदल जा रहा विष्णु यादव निवासी कु़नैरा घायल हो गया। इसके अलावा रामलीला रोड पर पैदल जा रहे विमलेश पुत्र अमर सिंह निवासी सुल्तानपुरा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह घायल हो गया। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/DKXR-QAA

📲 Get Etawah News on Whatsapp 💬