[gorakhpur] - गोर्रा में नहाने गए दोस्त बहे, एक की मौत

  |   Gorakhpurnews

झंगहा के गोर्रा नदी के पास पिकनिक मनाने गए दो दोस्त नहाने के दौरान नदी में बह गए। पास में ही जानवर लेकर गए चरवाहों ने एक को बचा लिया जबकि दूसरा बह गया। सूचना के बाद भी गोताखोरों के आने में घंटों लगने पर लोगों ने हंगामा भी किया। देर शाम तक गोताखोरों ने तलाश शुरू की लेकिन उन्हें केवल निराशा ही हाथ लगी।

शाहपुर के पादरीबाजार इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी गिरिश चंद्र का बेटा अभिषेक श्रीवास्तव (15) मोहल्ले के दोस्त आलोक मिश्रा (18) के साथ घर से निकला था। अभिषेक के पिता वन विभाग में कर्मचारी हैं। शनिवार की सुबह घर से निकलते समय आलोक ने मोबाइल फोन खरीदने की बात कही थी। बाइक से दोनों झंगहा के गोर्रा नदी के किनारे पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों किनारे काफी देर तक बैठे थे। इसके बाद खेलने लगे फिर नदी में नहाने चले गए। अचानक दोनों गहरे में पानी में चले गए और डूबने लगे। शोर सुनकर चरवाहे दौड़े और आलोक को बचा लिया। आलोक पढ़ाई नहीं करता है। जबकि लापता अभिषेक केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 9वीं का छात्र है। इसी बीच सूचना पाकर घरवाले पहुंच गए और चीख पुकार मच गई। आलोक को फातिमा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुजुर्ग राप्ती नदी में लापता

सहजनवां के कोदही गांव निवासी त्रिवेदी (75) शनिवार को राप्ती नदी में डूब गए। बताया जा रहा है कि गांव के पास नदी में भैंस को डूबता देख वह उसे बचाने के लिए पहुंचे थे। जहां गहरे में पानी में चले जाने से डूब गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को बुलाया। देरशाम तक गोताखोरों को सफलता नहीं मिली थी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/vAMwWAAA

📲 Get Gorakhpur News on Whatsapp 💬