[hathras] - एसपी ऑफिस के पास संदिग्ध हालात में जला युवक, गंभीर

  |   Hathrasnews

मेंडू रोड पर एसपी कार्यालय से 50 मीटर पहले हाथरस जंक्शन निवासी युवक संदिग्ध हालात में झुलस गया। आनन-फानन पुलिस युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां एएसपी अरविंद कुमार, एसडीएम सदर अरुण कुमार, सीओ सिटी सुमन कनौजिया और सदर कोतवाल जसपाल सिंह पंवार पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

युवक 70 फीसदी झुलस चुका है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक ने एसडीएम अरुण कुमार को दिए अपने बयान और उसके बैग से मिले सुसाइड नोट में गांव के चार लोगों पर डीजल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस अधिकारी इसे आत्मदाह की कोशिश बता रहे हैं। पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि युवक की बहन के गांव के एक युवक से प्रेम संबंध हैं। दोनों अलग-अलग जातियों से हैं। सचिन अपनी बहन की शादी उस लड़के से करने को तैयार है लेकिन उसके घरवाले और लड़का पक्ष के लोग इसके लिए तैयार नहीं हैं।

शुक्रवार रात को युवक का लड़के के परिजनों में शादी को लेकर विवाद हुआ। शनिवार सुबह युवक एसपी कार्यालय शिकायत करने के लिए घर से निकला। पुलिस का कहना है कि एसपी कार्यालय नहीं जाकर पुलिस लाइन के पास उसने खुद को आग लगा ली। युवक के बैग से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें भी उसने जान देने जाने की बात कही है। हालांकि युवक को जब गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया तो उसने अधिकारियों को बताया कि बहन के प्रेमी के परिजनों ने डीजल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/87a86QAA

📲 Get Hathras News on Whatsapp 💬