[jammu] - J&K: पथराव के दौरान पुलिस वाहन से कुचलकर पत्थरबाज की मौत, मचा बवाल

  |   Jammunews

श्रीनगर के छत्ताबल इलाके में मुठभेड़ की खबर मिलते ही श्रीनगर के लगभग हर इलाके में हिंसा शुरू हो गई। इसी दौरान सफाकदल इलाके में सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच हुई एक झड़प में एक पत्थरबाज की पुलिस वाहन से कुचल कर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार श्रीनगर के सफाकदल इलाके में एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस के वाहन को निशाना बनाते हुए सैकड़ों की संख्या में स्थानीय युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शन कर रहे युवाओं को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे।

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे युवा उग्र हो गए और वाहन का पीछा करते हुए पथराव शुरू कर दिया। युवाओं को उग्र होता देख सुरक्षा बलों को पीछे हटना पड़ा और वो वहां से निकलने लगे। इसी बीच युवाओं ने वाहन के आगे आकर गाड़ी को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

चारों ओर से खुद को पत्थरबाजों के बीच घिरता देख पुलिस वाहन के ड्राइवर ने जैसे ही वाहन को तेज गति से आगे की ओर निकालने की कोशिश की वैसे ही सामने से पथराव करता एक युवक वाहन की चपेट में आ गया।

जिसे टक्कर के कारण गंभीर चोटे आई। घायल अवस्था में युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान आदिल अहमद के तौर पर हुई है। इस पूरे वाक्या का वीडियो सामने आते ही पुलिस ने पीएस सफाकदल में उस वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जारी कर दी है।

डीजीपी पहले भी दे चुके हैं चेतावनी

राज्य पुलिस के महानिदेशक एसपी वैद ने अमर उजाला को बताया कि हमारी जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने आत्मरक्षा के लिहाज से ऐसा किया। उन्होंने कहा कि वायरल हुई वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवा वाहन के इतने करीब आकर पथराव कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम पहले स्थानीय युवाओं से अपील कर चुके हैं कि एनकाउंटर के दौरान वहां न आया करें।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/bFpZBgAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬