[jhansi] - उदयपुर इंटरसिटी के इंजन में लगी

  |   Jhansinews

शनिवार को खजुराहो-उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन में हरपालपुर रेलवे स्टेशन से दस किलोमीटर पहले बढेरा होम सिग्नल के पास आग लग गई। चलती ट्रेन में आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से रेलवे प्रशासन ने फायर ब्र्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। हादसे के बाद झांसी से दूसरा इंजन मंगवाकर ट्रेन को रवाना किया गया। घटना सुबह साढ़े ग्यारह बजे की है।

जानकारी के अनुसार खजुराहो से चलकर उदयपुर की ओर जाने वाली खजुराहो उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही हरपाल रेलवे स्टेशन से पहले बढेरा होम सिग्नल के पास पहुंची, तभी चलती ट्रेन में अचानक इंजन में आग लग गई। आग लगने की जानकारी होने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के रुकने के बाद यात्री गाड़ी से उतरकर भागते नजर आए। इधर, ट्रेन में आग लगने की सूचना से रेलवे प्रशासन में खलबली मच गई।

आनन-फानन में रेलवे विभाग ने दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना पर घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड टीम को भेजा गया। टीम के पहुंचने के बाद रेलवे प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने से ट्रेन का इंजन खराब हो जाने के कारण झांसी से दूसरा इंजन मंगवाकर गाड़ी गंतव्य स्थान के लिए रवान ा किया गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nrYIxQAA

📲 Get Jhansi News on Whatsapp 💬