[kaushambi] - प्रेमी का सिर काट शव भूसे में गाड़ा

  |   Kaushambinews

कौशाम्बी। करारी कोतवाली क्षेत्र के मुकीमपुर गांव में शुक्रवार रात प्रेमिका ने परिजनों संग मिलकर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव भूसे में गाड़ दिया। सुबह सिर कटी लाश मिलते ही सनसनी फैल गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवती, उसके पिता व भाई सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुकीमपुर निवासी लाल सिंह उर्फ बिल्लू (21) पुत्र हरिकेशन लोधी पिता के साथ खेती में हाथ बंटाता था। शुक्रवार रात उसके ददेरे भाई राजेन्द्र की बेटी का जन्मदिन था। मध्यरात्रि के करीब कार्यक्रम से अचानक वह लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की। पर, सुराग नहीं लगा। इसके बाद सुबह गांव के बाहर भूसे के ढेर में गड़ी हुई युवक की सिर कटी लाश मिली। शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसपी प्रदीप गुप्ता करारी सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेना चाहा तो मृतक के परिजन भड़क गए। वह आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लाश ले जाने देने की जिद पर अड़े थे। एसपी ने समझा बुझाकर किसी तरह परिवार वालों का गुस्सा शांत कराया। फिर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई।

पुलिस के मुताबिक युवक का पड़ोस की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी युवती ने रात को फोन करके उसे खेतों की ओर मिलने के बहाने बुलाया और परिजनों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से सिर काटकर उसकी हत्या कर दी। मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी युवती आरती, उसके पिता अमर सिंह भाई सत्येन्द्र, भान सिंह व रिश्तेदार सुनीता पुत्री मुन्नूलाल निवासी अहिरन का पूरा थाना मंझनपुर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि प्रेम संबंधों के कारण घटना हुई है। युवक के परिजनों की तहरीर पर उसकी प्रेमिका सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nKd7wQAA

📲 Get Kaushambi News on Whatsapp 💬