[kaushambi] - मंत्री ने दलित के घर खाया खाना, स्कूल में बिताई रात

  |   Kaushambinews

प्रदेश के दुग्ध, विकास, संस्कृति, धमार्थ कार्य, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ, हज एवं जनपद के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने शुक्रवार रात चौपाल लगाई। रात में विजय हेला के घर खाना खाया और प्राइमरी स्कूल में रात गुजारी।

ग्राम स्वराज अभियान के तहत इन दिनों जनप्रतिनिधि गांव-गांव चौपाल लगाकर रात्रि विश्राम कर रहे हैं। जिले के प्रभारी मंत्री ने शुक्रवार रात नेवादा ब्लॉक के हाजीपुर नूरपुर गांव में चौपाल लगाई। 9.35 बजे रात पहुंचे। 12 बजे रात तक चौपाल लगाई। सरकारी योजनाओं के बारे में बताया। ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। करीब तीन घंटे तक ग्रामीणों से सीधे मुखातिब होने के बाद प्रभारी मंत्री रात्रि सवा बारह बजे विजय हेला के घर पहुंचे। यहां विजय की पत्नी पत्नी पार्वती देवी ने प्रभारी मंत्री समेत दस लोगों के लिए दाल,रोटी, चावल, करेैले की सब्जी और सलाद बनाया।

विधायक सदर लाल बहादुर, डीएम मनीष कुमार वर्मा एसपी प्रदीप गुप्ता सीडीओ हीरालाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पासी, चेयरमैन शिवदानी आदि ने प्रभारी मंत्री संग भोजन किया। इसके बाद एक बजे रात वह प्राइमरी स्कूल सोने के लिए चले गए। छह बजे जग गए। स्कूल में लगे हैंडपंप पर स्नान करने के बाद प्रभारी मंत्री सीधे गांव स्थित रामलीला मैदान पहुंचे। यहां अफसरों, जनप्रतिनिधियों संग झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। यहीं पर प्राइमरी स्कूल के बच्चो को साफ-सफाई के लिए संकल्प दिलाया। 22 बच्चों को किताब-कापी, स्कूल ड्रेस आदि वितरित किया। वहीं यमुना की तराई में बसे हाजीपुर नूरपुर के ग्रामीण खासे गदगद दिखे। ग्रामीणों ने प्रभारी मंत्री से आवागमन की दिक्कतों का हवाला देते हुए पक्की सड़क के साथ ही सेवढ़ा गांव के समीप यमुना में पुल की मांग की। साथ ही गांव में पानी टंकी के निर्माण की मांग उठाई। प्रभारी मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/V8p5fAAA

📲 Get Kaushambi News on Whatsapp 💬