[madhya-pradesh] - लड़कियों के सामने कर रहा था अश्लील हरकत, पिटाई के बाद कर दिया पुलिस के हवाले

  |   Madhya-Pradeshnews

मध्यप्रदेश के भिंड में एक शख्स लड़कियों के सामने अश्लील हरकते करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। 20 साल का आरोपी लड़कियों के ट्यूशन सेंटर के बाहर अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा रहा था। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 20 साल का शख्स नीली जैकेट और चेहरे पर मास्क लगाए हुए है। इस घटना से गुस्साई लड़कियों ने दूसरे दिन उस समय आरोपी को पकड़ लिया जब वह फिर दोबारा वहां आया। इसके बाद उन्होंने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

भिंड पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आस-पास पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। शख्स को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसी तरह की घटना मार्च में बंगलूरू में भी घटी थी। वहां बंगलूरू में एक महिला के सामने शख्स को अपनी पैंट की चेन खोलकर प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए देखा गया था। आरोपी की पहचान परमेश के तौर पर हुई थी।

आरोपी मेन रोड में महिला के सामने अश्लील हरकत कर रहा था। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। फुटेज में दिख रहा था कि परमेश पैंट की चेन खोलकर महिला को अश्लील इशारे करते हुए उसे परेशान कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटनाएं बढ़ रही है। कुछ दिनों पहले इसी तरह की घटना दिल्ली में भी घटित हुई थी। यहां दो महिलाओं के सामने एक शख्स हस्तमैथुन कर रहा था।

Police arrests a man for 'flashing' infront of girl students near a coaching centre in Madhya Pradesh's Bhind, says, police has been deployed in the area where the incident took place. Man arrested, & case registered under relevant sections. pic.twitter.com/RhRjwJ2a53

— ANI (@ANI) May 6, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/atrZ7wAA

📲 Get Madhya Pradesh News on Whatsapp 💬