[madhya-pradesh] - 8 साल की दिव्यांग की बलात्कार के बाद हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की जांच

  |   Madhya-Pradeshnews

मध्यप्रदेश के डिंडोरी में आठ साल की दिव्यांग लड़की के साथ बलात्कार के बाद उसके सिर पर पत्थर फेंककर हत्या कर दी गई। दूसरी क्लास में पढ़ने वाली लड़की शुक्रवार की रात 8 बजे पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेलियों के पास सोने की बात कहकर घर से निकली थी। शनिवार की सुबह जब वह वापस नहीं आई तो माता-पिता ने उसे तलाशना शुरू किया। शनिवार सुबह गांव के पास ही खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला।

दिव्यांग का शव मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है और पुलिस से आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई है। पोस्टमार्टम के लिए शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शहपुरा लाया गया है।

शहपुरा के थाना प्रभारी अनिल पटेल का कहना है कि डॉक्टर आईएस ठाकुर और डॉक्टर अंसारी ने पोस्टमार्टम के बाद बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी पोस्टमार्टम के साथ ही एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

An 8-year-old differently-abled girl allegedly raped and murdered in Dindori. Police investigation underway. #MadhyaPradesh

— ANI (@ANI) May 6, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/o5XM6QAA

📲 Get Madhya Pradesh News on Whatsapp 💬