[mathura] - ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में मां की मौत, बेटी समेत चार घायल

  |   Mathuranews

गोवर्धन (मथुरा)। गोवर्धन-बरसाना मार्ग पर रविवार की सुबह गांव भगौसा के समीप एक ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत हो गई। कार पलटते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार मां की मौत हो गई, जबकि बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। चंडीगढ़ के सेक्टर 32 से आया यह परिवार गोवर्धन की परिक्रमा देकर बरसाना दर्शन करने जा रहा था। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

चंडीगढ़ के सेक्टर 32 निवासी राजकुमार पुत्र रामप्रकाश परिवार के साथ गोवर्धन की सप्तकोसीय परिक्रमा देकर कार से बरसाना दर्शन करने जा रहे थे। थाना गोवर्धन के बरसाना-गोवर्धन मार्ग के गांव भगौसा के समीप कार पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उसकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर की टक्कर से कार पलटते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। कार सवारों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसी बीच ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर भाग खड़ा हुआ।

सूचना पर पहुंची गोवर्धन पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार सवारों को बामुश्किल कार से निकाला। इनमें कार सवार फूलावंती (75) पत्नी खैराती लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतका की बेटी सोनिया, दामाद राजकुमार, जितेंद्र अरोड़ा और कार चालक सोरन घायल हो गए। गोवर्धन पुलिस ने घायलों को नयति में भर्ती कराया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल चारों घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे है। पुलिस ने परिजनों को फोन करके सूचित किया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/enEcrQAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬