[mathura] - तूफान की आहट से खलबली, घबराए लोग, अफरातफरी

  |   Mathuranews

मथुरा। रविवार दोपहर को जैसे ही आसमान में रंग बदला लोगों में घबराहट फैल गई। तेज हवाओं से बचने के लिए लोग सहारा ढूंढने लगे। अनहोनी की आशंका ने सभी को बेचैन कर दिया। शहर ही नहीं, गांवों में भी ऐसा ही आलम था, लेकिन करीब आधा घंटे तक हल्की बरसात, ओले और तेज हवाओं के बाद सभी ने राहत की सांस ली। जानकारी रहे मौसम विभाग ने तूफान का अलर्ट जारी किया था।

रविवार दोपहर करीब दो बजे तेज खिलती धूप पर बदली छा गई। अचानक तेज हवाएं चलने लगीं। देखते ही देखते बरसात शुरू हो गई। कहीं-कहीं ओला भी पड़े। ऐसे में मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक तूूफान की संभावना लोगों में दहशत बनाए हुए थी।

इस अलर्ट से खौफजदां लोग मौसम बदलते ही सुरक्षित स्थानों पर ठहर गए। जनपद में करीब एक घंटे तक मौसम का मिजाज बदला हुआ रहा। इस दौरान लोग एक-दूसरे से फोन पर तूफान संबंधी जानकारी भी लेते रहे। करीब एक घंटे बाद मौसम सामान्य हो गया। इस दौरान मथुरा शहर में सामान्य तेज हवाओं के साथ बारिश और ओले भी पड़े। यहीं स्थिति हाईवे किनारे गोवर्धन चौराहे से लेकर रिफाइनरी तक रही। अन्य स्थानों पर मौसम सामान्य रहा।

सावधान! 48 घंटे में फिर आ सकता है तूफान

मथुरा। मौसम विभाग ने फिर से चेतावनी दी है कि आगामी 48 घंटे मौसम के लिहाज से फिर से परेशानी पैदा करने वाले होंगे। एडीएम वित्त एवं राजस्व रवींद्र कुमार ने कहा है कि मौसम विभाग लखनऊ ने आगामी 48 घंटे फिर से भयंकर आंधी, तूफान और भारी वर्षा वाले बताए हैं। यह तूफान केवल मथुरा में ही नहीं आसपास के जनपदों में भी हावी रहेगा। प्रशासन ने लोगों को इससे सचेत रहने को कहा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/yqhvLwAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬