[meerut] - नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा: 2 दोस्तों की मौत, एक घायल, हरिद्वार जा रहे थे घूमने

  |   Meerutnews

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाइवे स्थित खड़ौली चौपले पर ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें : यूपी: रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर घायल

पुलिस के अनुसार गुरुग्राम सेक्टर 13 निवासी योगेश पुत्र वीर सिंह, प्रिंस यादव पुत्र आनंद यादव और आदित्य सैनी पुत्र देवेंद्र सैनी रविवार सुबह बलेनो कार से हरिद्वार घूमने जा रहे थे। हाइवे पर रविवार सुबह खड़ौली चौपले पर सड़क पार कर रही ट्रैक्टर ट्राली से उनकी कार टकरा गई। इसमें प्रिंस यादव और आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि योगेश गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे सीओ दौराला पंकज कुमार सिंह व इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने जानकारी ली। वहीं घटना का पता चलते ही तीनों दोस्तों के घरों में कोहराम मच गया। परिजन मोर्चरी पहुंचे, जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल था। इंस्पेक्टर दीपक शर्मा का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

प्रिंस जिम ट्रेनर और आदित्य बैंक मैनेजर था

पुलिस के अनुसार प्रिंस जिम ट्रेनर और आदित्य एक बैंक में प्रबंधक था। वहीं योगेश भी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। तीनों की उम्र 20 से 23 वर्ष के बीच है। तीनों एक साथ ही पढ़े लिखे हैं। शनिवार को अचानक उन्होंने हरिद्वार घूमने का प्लान बनाया। परिजनों से सिर्फ इतना ही कहा कि बहुत जल्द ही घर लौट आएंगे। पुलिस के अनुसार तीनों की शादी नहीं हुई है।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

http://v.duta.us/bQr4BwAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/GPXhZgAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬